भाजपा विधायकों को ऊर्जा देंगे भागवत

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी में जान फूंकने का बीड़ा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उठाने जा रहा है। इस बाबत जल्द संघ प्रमुख मोहन भागवत राजधानी के भाजपा विधायकों के साथ एक बैठक करेंगे और उन्हें पार्टी में जान फूंकने का गुण बताएंगे।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख की आगामी 28 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक तीन दिवसीय बैठक से पूर्व दिल्ली के सर संघ चालक रमेश जी के साथ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायकों की एक बैठक आयोजित की गई है। बैठक का मुख्य एजेंडा संघ प्रमुख के दिल्ली आगमन से पूर्व राजधानी के सभी भाजपा विधायकों को हाई अलर्ट करना और तीन दिवसीय दौरे के दौरान अपने साथ बड़े पैमाने पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, समर्थकों और अन्य लोगों को एकजुट करना है।


विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रो.विजय कुमार मल्होत्रा का कहना है कि बुधवार को आयोजित होने वाली बैठक में सभी विधायक आएंगे और उन्हें संघ प्रमुख के तीन दिवसीय आगमन के बारे में जानकारी दी जाएगी। ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव वर्ष 2008 और लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी बुरे दौर से गुजर रही है।


इसके अलावा प्रदेश स्तर से केन्द्रीय स्तर तक के नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई ने भी पार्टी की छवि को काफी हद तक धूामिल किया है। ऐसे में संघ प्रमुख के तीन दिवसीय दौरे से भाजपा के प्रदेश संगठन के अलावा भाजपा विधायकों में भी नई ऊर्जा का संचार होगा तथा विधायक अपने-अपने क्षेत्र में जनता से जुड़ने के लिए नए सिरे से कार्य करेंगे।


हालांकि पिछले दिनों राजधानी में हुए निगम उपचुनाव और विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार से भाजपा नेताओं व कार्यकत्र्ताओं में काफी खुशी है, लेकिन पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर दिसंबर महीने में होने वाले संगठन चुनाव से पार्टी में एक बार फिर गुटबाजी चरम चीमा पर पहुंच गई है। अब देखना यह है कि संघ प्रमुख के तीन दिवसीय दौरे से भाजपा विधायकों को कितना बल मिलता है!
Bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

Blog Archive

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP