19 को सक्रिय राजनीति में उतरेंगे गोविंदाचार्य


नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक और भाजपा के पूर्व महासचिव इसी महीने मकर सक्रांति के बाद 19 जनवरी को 12 साल के राजनीतिक वनवास के बाद फिर से सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं।

भारतीय जनशक्ति पार्टी [भाजश] की नेता उमा भारती ने गोविंदाचार्य के सामने पार्टी का सर्वमान्य नेता बनाने की पेशकश की थी। अब इस पार्टी का महाधिवेशन वाराणसी में 19 जनवरी को बुलाया गया है, जहां गोविंदाचार्य के विधिवत राजनीति में प्रवेश की संभावना है

पार्टी महासचिव अमर सिंह के अनुसार महाधिवेशन में राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन के प्रमुख की हैसियत से गोविंदाचार्य को मार्गदर्शन के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि अधिवेशन में देश भर से पार्टी के सभी सक्रिय तथा संकल्पित सदस्य भाग लेंगे और इसमें देश के समक्ष खड़ी सामाजिक, आर्थिक व राजनैतिक चुनौतियों को मद्देनजर रखते हुए पार्टी की भावी रणनीति तय की जाएगी। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

भाजश का यह महाधिवेशन ऐसे समय हो रहा है जब कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है और भारती भी अपनी सीट नहीं बचा सकीं।

0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

Blog Archive

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP