मुसलमान मंदिर बनवाएं, PM बन जाएं: ठाकरे


मुंबई।। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मुस्लिम समुदाय के किसी व्यक्ति के प्रधानमंत्री बनने संबंधी बयान के बाद शिवसेना प्रमुख बाल ठाक
रे ने कहा है कि समुदाय का कोई सदस्य यह जिम्मेदारी तब निभा सकेगा, जब वह अयोध्या में राम मंदिर का समर्थन करने की योग्यता पूरी करे।

ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है- राहुल देश के मालिक नहीं हैं। उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि मुस्लिमों को समान नागरिक संहिता और परिवार नियोजन का पालन, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में सहयोग और वंदेमातरम को अपने लिए जरूरी बनाना होगा। सिर्फ तब ही कोई मुस्लिम प्रधानमंत्री बन सकता है।
उन्होंने लिखा है- मुस्लिम समुदाय को जिस तरह खुश किया जा रहा है, उससे स्पष्ट है कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष नहीं, बल्कि अघोषित इस्लामिक देश बन गया है।
यह पूछे जाने पर कि देश को पहला मुस्लिम प्रधानमंत्री मिलने में कितना समय लगेगा, राहुल गांधी ने दो दिन पहले कहा था किसी धर्म या समुदाय का मामला नहीं है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या सामने लाते हैं, आप में कितनी क्षमताएं हैं। राहुल ने कहा था- मनमोहन सिंह आज इसलिए प्रधानमंत्री नहीं हैं क्योंकि वह सिख हैं। वह इसलिए प्रधानमंत्री हैं क्योंकि वह इस काम के लिए सबसे ज्यादा सक्षम हैं।


0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

Blog Archive

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP