लव बम जेहादियों का नया हथियार : संघ

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आरोप लगाया है कि जेहादी इन दिनों लव बम जैसे नए हथियार का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके जरिए वे हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उनका धर्मान्तरण कराना चाहते हैं। संघ के मुताबिक उनका इरादा बाद में इन लड़कियों का मानव बम के रूप में इस्तेमाल करना है।
संघ के मुखपत्र के ताज़ा अंक में यह आरोप लगाते हुए कहा गया है कि केरल में एनडीएफ का संगठन कैंपस फ्रंट कालेज में पढ़ने वाली हिन्दू लड़कियों को पहले प्रेम जाल में फंसाता है। बाद में उन्हें मुस्लिम बना कर आतंकी नेटवर्क का हिस्सा बना लेता है। इसमें पुलिस की कथित रिपोर्ट के हवाले से दावा किया गया कि पिछले दो साल में केरल की लगभग 500 लड़कियां लापता हो गई हैं और हर महीने राज्य के विभिन्न थानों में 30 लड़कियों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज होती है।


सीपीएम पोलित ब्यूरो सदस्य एम. के. पंधे ने कहा, 'संघ को इस तरह की मनगढंत खबरें उड़ाने की आदत है। मेरी जानकारी में कैंपस फ्रंट नाम का कोई संगठन नहीं है। ऐसी खबरें पूरी तरह निराधार हैं और संघ के मुखपत्र में इस तरह की खबरें छपती रहती हैं। मेरी समझ में कोई भी सरकार इस तरह की घटना या संगठन को बर्दाश्त नहीं करेगी।' उन्होंने कहा, लेख में किसी पुष्ट उदाहरण के बिना आरोप लगाया गया कि मुसलमान बनाई गई इन लड़कियों को बाद में आतंकी गतिविधियों के लिए कश्मीर भेज दिया जाता है। इसमें कहा गया कि संघ के कई संगठनों द्वारा इस संबंध में शिकायत किए जाने के बावजूद मानव बम बनाने की इस मुहिम पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
navbharat times.com

0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

Blog Archive

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP