मैंने 50 वां लेख पूरा कर लिया |

आज मैंने अपने ब्लॉग में ५० वां ब्लॉग पोस्ट कर रहा hun ये मेरे लिए एक उपलब्धि की जैसे है इस ब्लॉग को चालू करने के पहले मैं ये कभी नही सोचा था की इसमे मैं कभी ५० पोस्ट भी कर पाउँगा फ़िर भी मैंने अपने उम्मीद से बेहतर किया है | सबसे पहले आपको बता दू की मैंने अपने ब्लॉग ka नाम कभी सोचा ही नही था २ बार अपने ब्लॉग को नाम बदल चुका हूँ पहले तो मैंने इसका नाम रखा था rssjamshedpur.blogspot.com और बाद में इसका नाम कर दिया hindurastra.blogspot.com लेकिन क्या पता ये भी मुझे जचा नही और मैंने अंत में www.sanghsadhna.blogspot.com नाम से लिखना चालू कर दिया मैं हमेशा कोशिश करता हूँ की आपको समाज से हर पहलु से वाकिफ करू मैं RSS से काफी प्रभावित हूँ इसलिए आप को इसमे गीत, कुछ ऐसे लेख और इंटरव्यू मिल जायेंगे जो मैंने नही लिखे है फ़िर भी कोशिश यही रहती है की जानकारी पूर्ण और सटीक हो इसलिए अब तक इस कोशिश में लगा हुआ हूँ अंत में एक बात और मेरे ब्लॉग में अगर कुछ ऐसी लेख या कुछ आपति janak लगे तो निसंकोच मुझे मेल करे इसके लिए मैंने एक मेल भी चालू किया है जो मैंने केवल इस ब्लॉग के लिए ही बनाया है sanghsadhna@gmail.com और आपके मेल को मैं हर सम्भव जवाब दूंगा | हाँ ये मेरा ब्यक्तिगत ब्लॉग है आप केवल इस पर टिप्पणी करे और मुझे सुझाव दे इसके लिए हमेशा मैं आपको धन्यवाद् दूंगा |

Related Posts with Thumbnails

Blog Archive

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP